Advertisement
जांजगीर चांपा

ब्रेकिंग न्यूज: देसी शराब पीने के बाद सेना के जवान समेत तीन की मौत… मौत के कारणों का पता लगाने जुटी पुलिस

जांजगीर-चांपा

देसी शराब पीने के बाद सेना के जवान समेत 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों सोमवार सुबह साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद अचानक बेहोश हो गए। फिर इन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के रोगदा गांव का है।
रोगदा निवासी नंदलाल कश्यप (32) भारतीय सेना में टेक्नीशियन के पद पर पोस्टेड था। वो अपनी शादी के चलते घर आया हुआ था। नंदलाल और गांव के परस साहू(53) और सतीश कश्यप (35) ने सोमवार सुबह शराब पीने का फैसला किया था। सुबह 7 बजे के आस-पास ही तीनों ने गांव के ही हरप्रसाद से शराब खरीदी थी। इसके बाद तीनों ने मिलकर दुर्ग मंदिर के पास में शराब पी रहे थे। फिर तीनों बेहोश हो गए। आस-पास के लोगों ने तीनों को नवागढ़ सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। परस साहू गांव में किसानी करता था। जबकि सतीश कोरबा के किसी प्लांट में काम करता था।

पीएम रिपोर्ट से असली वजह आएगी सामने..

वहीं सूचना मिलने पर एएसपी अनिल सोनी मौके पर पहुंचे। नवागढ़ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने
इस मामले को लेकर एसपी विजय अग्रवाल ने कहा है कि शराब पीने के बाद 3 लोगों की मौत हुई है। पुलिस, डॉक्टर और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

सप्ताह भर पहले हुई थी शादी
नंदलाल कश्यप की शादी 6 मई को हुई थी। उसने गांव की ही किसी लड़की से शादी की थी। आज यानी सोमवार को घर में भोज का आयोजन किया गया था। जिसकी तैयारी में वह लगा हुआ था। मगर इस बीच शराब पीने के बाद उसकी मौत हो गई है।
परिजन बोले- शराब में जहर था

उधर, परिजनों ने आरोप लगाया है कि शराब में जहर था। जिसे पीने के बाद तीनों की मौत हुई है। अचानक से ये सब हो गया, कुछ पता ही नहीं चला। वहीं जैसे ही इस बात की सूचना जवान के पिता को मिली, तो उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव के लोग अस्पताल के पास पहुंच गए हैं।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रदेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, मृतकों के परिजनों को मुआवजे की मांग…
वही मौके पर सीएचसी अस्पताल नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल पहुचे जहा तीन लोगो की संदिग्ध मौत के मामले में सरकार पर लगाया आरोप लगाया है नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मुख्यमंत्री से मृतकों के परिजनों को 50-50 लाख रूपये मुआबजा की मांग की है वही 2000 करोड़ रु के शराब घोटाला पर सरकार पर जमकर निशाना साधा कहा की इस शराब घोटाले में कई बड़े लोगो का नाम सामने आया है और जिम्मेदार अधिकारियो पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।वही शिकायत के बाद भी अवैध शराब की बिक्री पर रोक नहीं की,मुख्यमंत्री अपना वादा निभाए और छत्तीसगढ़ में शराब पर पूर्ण रोक लगाने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply