छत्तीसगढ़

कांकेर की लुटेरी बेटी, दो ब्वॉयफ्रेंड के साथ मां के घर में चोरी, नौ लाख रुपये किए साफ !

कांकेर

नंदनमारा गांव में 9 लाख रुपये की चोरी की वारदात को कांकेर पुलिस ने सुलझा लिया है. इस केस में पुलिस ने एक 45 साल की महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि आरोपी महिला ने अपनी मां के घर में 9 लाख रुपये की चोरी की.

दो पुरुष मित्रों के साथ मिलकर की चोरी: आरोपी महिला ने 9 मई की रात अपने दो पुरुष मित्रों के साथ मिलकर घर में चोरी की. उसने बड़ी चालाकी से इस घटना को अंजाम दिया और घर में रखे 9 लाख रुपये कैश पर हाथ साफ कर दिए.

“कांकेर के नंदनमारा गांव में चरणबाती कोर्राम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस रिपोर्ट में उन्होंने 9 लाख रुपये की चोरी की बात का जिक्र किया था. महिला ने बताया था कि कुछ दिन पहले उन्होंने जमीन बेचकर 12 लाख रुपये हासिल किए थे. जिसमें तीन लाख रुपये घर बनाने में खर्च हो गए. 9 लाख रुपये उसने घर की अलमारी में रख दिया था. 9 मई को उसके घर से 9 लाख रुपये की चोरी हो गई. इस केस की जांच में हमने मुखबिर की मदद ली. जिसके बाद महिला की बेटी पर हमे शक हुआ. उसे हमने गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने चोरी करना स्वीकार किया है. हमने चोरी के पैसे 9 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं.”: मनीषा रावटे, एडिशनल एसपी, कांकेर

9 मई की रात को की चोरी: आरोपी महिला ने पूछताछ में बताया कि उसने 9 मई की रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया. जब रात में सब लोग सो रहे थे तब उसने अपने दो पुरुष सहयोगी सोमारू पांडे और शीतल नायक के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. उसने सबसे पहले अपने पुरुष मित्रों को घर में पैसे की बात बताई फिर 9 मई की रात को चोरी की प्लानिंग बनाई. पुलिस ने इस केस में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply