Advertisement
देश

हिंदू लड़की को डरा-धमकाकर होटल में रेप कर रहा था मुस्लिम युवक, लोगों के पहुंचने पर दूसरी मंजिल से फेंका

सीहोर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के जवार में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। युवक होटल के कमरे में युवती को डरा-धमकाकर उसका शोषण कर रहा था। पकड़े जाने के डर से उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। युवती के पैर में काफी चोटें आई हैं लेकिन युवक को होटल पहुंचे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

मध्यप्रदेश में सीहोर जिले के इंदौर-भोपाल हाइवे पर मेहतवाड़ा-जावर के बीच स्थित होटल में एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती को धमकाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। लोगों के होटल पहुंचने और पकड़े जाने के डर से उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। जिससे युवती घायल हो गई, लेकिन लोगों ने युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल पूरा मामला जावर थाना क्षेत्र के मेहतवाडा जावर के बीच इंदौर-भोपाल हाइवे पर स्थित होटल अतिथि का है। यहां कुछ लोगों को जब ये भनक लगी कि होटल में एक युवक और युवती किसी गलत काम के उद्देश्य से आए हैं। तो क्षेत्र के नागरिकों ने होटल को चारों तरफ से घेर लिया, ताकि युवक भाग न सके। इस बात की खबर युवक तक भी पहुंची। फिर उसने युवती को होटल की ऊपरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे युवती घायल हो गई और उसके पैर में चोट आई। मगर युवक को होटल पहुंचे लोगों ने दबोच लिया और पुलिस को बुला लिया।

Related Articles

Leave a Reply