Advertisement
जांजगीर चांपा

बैंक के सामने से पंचायत सचिव 3 लाख रु की उठाईगिरी का हुआ शिकार,सड़क में पैसे गिरे होने की बात कह कर भटकाया ध्यान फिर पार कर दिए रूपए, संदिग्ध व्यक्ति की फोटो आई सामने…

सक्ती- पंचायत सचिव बैंक स्टेशन रोड में बैंक के सामने उठाईगिरी का शिकार हो गया। उठाईगिरों ने जमीन में पैसे फेंके थे उसे बताया और जैसे ही सचिव पैसे उठाने झूठा उसकी बाइक में रखे तीन लाख रूपए लेकर आरोपी फरार हो गए। आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घटना नगर के एच.डी.एफ.सी बैंक के सामने की है। घटना दिनांक 10 अप्रैल लगभग 11 बजे की है। जब नवापारा के सुरेन्द्र गवेल नगर के एच.डी.एफ.सी. बैंक में पैसा जमा करने गऐ थे। वे पेशे से पंचायत सचिव हैं। वापस बाइक में आने के लिए सवार हुए तब ही यह घटना घटित हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में रिर्पोट दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

ग्राम नवापारा निवासी सुरेन्द्र कुमार गवेल पिता सम्मतदास गवेल, उम्र 40 वर्ष दिनांक 10 अप्रैल 10ः45 बजे अपने घर से 4 लाख रूपये लेकर नगर के एक्सीस बैंक आया और अपनी पत्नी के सेविंग अकाउंट मंे 1 लाख रूपये को जमा किया बाकी 3 लाख रूपया को थैला के अंदर रखकर एच.डी.एफ.सी बैंक शाखा सक्ती गया, लेकिन पैसा जमा नहीं हुआ तो बैंक से 11ः35 बजे करीब घर जाने के लिये बाहर निकला और थैला में रखे पैसा को मोटर सायकल के डिक्की में रखकर जाने वाला था, उसी समय एक व्यक्ति बोला कि आपका पैसा गिरा है तब देखा तो मोटर सायकल के कुछ दूर बगल में कुछ पैसा गिरा हुआ था और उस पैसा को उठाकर अपने मोटर सायकल के पास आया और डिक्की को देखा तो अंदर रखा रूपयों से भरा थैला गायब था। किसी अज्ञात ने व्यक्ति मोटर सायकल के बैग में रखे 3 लाख रूपये की उठाईगिरी कर ली थी। सचिव सुरेंद्र ने बताया कि घटना के बारे में अपने दोस्त राजकुमार गबेल, कैलाश गवेल को बताया और आस-पास तलाश किये कोई पता नहीं चलाने पर सक्ती थाना रिर्पोट दर्ज कराई गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply