Advertisement
छत्तीसगढ़

मायके में रह रही पत्नी को ससुराल ले जा रहा था पति, रास्ते में मौत के घाट उतारा, जानें क्या है वजह

कांकेर

प्रदेश में आपसी विवाद के चलते हत्या के मामले बढ़ती जा रही है. कांकेर से पति द्वारा पत्नि की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी पति ने आपसी विवाद के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दिया. फिर शव को जंगल में दफना दिया था. महिला की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

महिला की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. नरहरपुर थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया, “परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, सुनीता नेताम अपने पति के साथ विवाद के चलते साल भर से अपने मायके सरोना में रह रही थी. 30 जुलाई को उसके पति मनराखन नेताम अपने ससुराल सरोना आया था. उसने अपनी पत्नी के परिजनों से क्षमा याचना की और किसी तरह मनाकर पत्नी को साथ रखने के लिए राजी कर लिया. परिजनों ने सुनीता को उसके पति के साथ ससुराल जामगांव भेज दिया. लेकिन जब सुनीता नेताम के ससुराल नहीं पहुंचने की बात परिजनों को पता चली. तब परिजनों ने अपने रिश्तेदारों के यहां खोजबीन किया.

सुनीता का कहीं पता नहीं चलने पर 10 अगस्त को दुधावा पुलिस चौकी में परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराया गया. दुधावा चौकी पुलिस द्वारा मुतका सुनीता नेताम के पति मनरखन नेताम को थाने लाकर पूछताछ किया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति मनरखन नेताम ने पत्नि की हत्या करना स्वीकार किया. आरोपी पति ने हत्या के बाद पत्नि के शव को वहीं जंगल में गड्ढा खोदकर दफना दिया था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पति: परिजनों की शिकायत पर दुधावा चौकी पुलिस ने सुनीता के पति मनरखन नेताम को थाने लाकर पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति मनरखन नेताम ने पत्नि की हत्या करना स्वीकार किया. उसने हत्या के बाद शव को वहीं जंगल में गड्ढा खोदकर दफना दिया था. पुलिस ने आरोपी के बताए जगह पर जाकर खुदाई कर शव को बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

“आरोपी पति मायके में रह रही पत्नी को मनाकर ससुराल ले जा रहा था. जिसके बाद आरोपी पति ने बीच रास्ते में पत्नि की हत्या कर दी और शव जंगल में दफना दिया था. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जब मनराखन से पूछताछ किया, तब मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.” – प्रशांत मिश्रा, टीआई, नरहरपुर थाना

Related Articles

Leave a Reply