जांजगीर चांपा

यातायात विभाग के खिलाफ भाजयुमो ने खोला मोर्चा….एसपी को सौंपा ज्ञापन….कार्रवाई नही होने पर करेंगे पुतला दहन

मामला ऑनलाइन 500 रूपए का भुगतान लेने के बाद रसीद नहीं देने का

जांजगीर चांपा
यातायात जवान द्वारा ऑनलाइन 500 रूपए का भुगतान लेने के बाद रसीद नहीं देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है और यातायात विभाग के खिलाफ निष्पक्ष जांच की मांग की है। ज्ञापन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यातायात जवान द्वारा विगत कुछ दिन पूर्व ग्राम तिलाई के पास राष्ट्रीय राज मार्ग में यातायात चेकिंग के दौरान एक पिकअप चालक से ऑनलाइन अपने पर्सनल खाता में भुगतान किया गया है पर रशीद की कापी नहीं दिया गया है। गाड़ी मालिक अमर दुबे का कहना है कि इतना ही नही आरक्षक भूपेंद्र कोसले द्वारा चालक से हाथापाई भी की गई और पैसे कर मांग की गई नगद नही होने के कारण उससे आनलाइन भुगतान उपने पर्सनल खाते में लिया गया और रसीद नहीं देने का आरोप गाड़ी मालिक ने उक्त आरक्षक पर लगाया है यह सब जानकारी गाड़ी मालिक अमर दुबे सोशल मिडिया फेसबुक में अपलोड कर विरोध भी किया था। इसको लेकर युवा मोर्चा ने कार्रवाई की मांग एसपी से की है। उक्त यातायात आरक्षक भूपेंद्र कोसल को 10 दिनों के भीतर निलबिंत करने की कार्रवाई नहीं होने कि स्थिति में भाजयुमो नगर मंडल जांजगीर-नैला के द्वारा यातायात प्रभारी और शासन प्रशासन का पुतला दहन किया जाएगा।
भूपेंद्र कोसले द्वारा ग्राम तिलाई के पास चेंकिग के दौरान 500 रूपए आनलाइन भुगतान लेने के बाद रसीद नही देने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इससे यातायात विभाग की जमकर किरकिरी हुई। ज्ञापन सौपने वाले दिनेश राठौर मंडल अध्यक्ष भाजयुमो, सोनू यादव महामंत्री, ठा शिव चमन सिंह, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष अजीत गढ़वाल, सोमा राठौर, प्रदीप राठौर, गज्जू कर्ष, मिंटू कहरा, अजय कौशिक एवं युवा मोर्चा के साथीगण उपस्थित रहे।

मामले को तूल पकड़ता देख चालक का काटा चालान

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि यातायात विभाग के जवान भूपेंद्र कोसले द्वारा ग्राम तिलाई के पास चेंकिग के दौरान 500 रूपए आनलाइन भुगतान लेने के बाद रसीद नही देने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इससे यातायात विभाग की जमकर किरकिरी होनी शुरू हो गई। मामले में तूल पकड़ता देख यातायात विभाग के द्वारा चालान काटा गया है, लेकिन सरकारी चालान काटकर अपने निजी खाते में रूपए लेने की बात का युवामोर्चा में विरोध जताया है।

Related Articles

Leave a Reply