Advertisement
छत्तीसगढ़

‘कर्जमाफी की घोषणा से बौखला गई है बीजेपी, झूठ फैलाने की कर रही राजनीति’ : कुमारी शैलजा

जगदलपुर

विधानसभा चुनाव के पहले चरण में बस्तर संभाग की 12 विधानसभा सीटों के साथ ही प्रदेश के कुल 20 सीटों पर मतदान होने हैं. जिसे लेकर मंगलवार से बस्तर में चुनावी प्रचार प्रसार की शुरुआत हो गई है. कांग्रेस पार्टी भी बस्तर पर विशेष फोकस कर रही है. प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा चुनावी प्रचार प्रसार की तैयारियों का जायजा लेने बस्तर दौरे में पहुंची.

किसान और मजदूरों के हक में कांग्रेस लेती है फैसले : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कर्ज माफी के ऐलान को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि हमारी सरकार किसान और मजदूरों के हित में फैसला लेती है. हमारे फैसलों से छत्तीसगढ़ प्रदेश के किसान मजदूरों को फायदा होगा. चुनावी प्रचार प्रसार को लेकर कांग्रेस तैयार है और पहले भी कई स्तर पर चुनावी बैठकें हो चुकी है. कांग्रेस का फोकस है कि बूथ स्तर तक पंहुचा जाए और इसके लिए कार्य योजना बनाकर काम किया जा रहा है. आपको बता दें कि टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेसियों ने निर्दलीय फॉर्म भरे हैं. बस्तर संभाग में अंतागढ़ विधानसभा से अनूप नाग ने चुनाव के लिए नामांकन भरा है. ऐसे में कुमारी शैलजा ने कहा कि ऐसी स्थितियां बनने पर रूठों को मनाने का काम होता है. कुछ को मनाया जा रहा है और कुछ मान भी गए हैं.

22 सिटिंग विधायकों की टिकट काटे जाने को लेकर शैलजा कुमारी ने कहा कि आम लोगों की धारणाओं और सर्वे के आधार पर ही टिकट वितरण किया गया है.इस दौरान कुमारी शैलजा ने कांग्रेस सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा.”भारतीय जनता पार्टी झूठ की राजनीति करती है. 15 वर्षों के शासन में छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने कुछ भी नहीं किया. कांग्रेस की घोषणाओं से भाजपा बौखलाई हुई है. बीजेपी की स्थिति दयनीय हो चुकी है. बीजेपी के पास कोई भी चेहरा नहीं है.” कुमारी शैलजा, प्रदेश प्रभारी

Related Articles

Leave a Reply