Advertisement
छत्तीसगढ़

स्टील प्लांट में महिला अधिकारी का तांडव, ट्रेनी के सिर पर मारा टिफिन, CCTV कैमरे में कैद हुई करतूत

दुर्ग-भिलाई

एशिया के सबसे बड़े प्लांट भिलाई स्टील प्लांट में एक महिला अधिकारी ने ऑफिस में जमकर तांडव मचाया। इस्पात भवन में महिला अधिकारी के द्वारा किए गए उत्पात का वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। जिसमे एजीएम (असिस्टेंट जनरल मैनेजर) प्रियंका होरो ने ऑफिस के अंदर जमकर हंगामा करती नजर आ रही हैं।

महिला अधिकारी ने दफ्तर में रखा कंप्यूटर, सीटीटीवी कैमरे को तोड़ती नजर आ रही हैं। वहीं टेबल में रखे दस्तावेजों में पानी डालने जैसी हरकतें की ये पूरी घटना ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। इतना ही नहीं महिला ट्रेनी के सिर पर टिफिन फेंककर उस पर हमला कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद भिलाई इस्पात संयंत्र ने महिला अधिकारी को सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के महिला जवानों को बुलाया गया जहां महिला अधिकारी ने सीआईएसएफ के महिला कांस्टेबल के साथ भी बदतमीजी की। महिला अधिकारी के उत्पात से दहशत में आए सह कर्मियों ने इसकी शिकायत इस्पात मंत्रालय सहित उच्च अधिकारियों से की है। जिसके बाद बीएसपी प्रबंधन ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि बीएसपी की एजीएम प्रियंका ने 2021 में भी इसी तरह का उत्पात मचाई थी,लेकिन उस वक्त इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी का पति भी बीएसपी में अधिकारी है। लेकिन वह अपने पति के साथ नहीं रहती है।

Related Articles

Leave a Reply