Advertisement
छत्तीसगढ़

इंटरनेट पर सर्च किया हत्या का तरीका , फिर छीन ली प्रेमी ने प्रेमिका की सांसें

कोंडगांव

माकड़ी थाना क्षेत्र पुलिस ने युवती की हत्या के मामले का खुलासा किया है.इस केस में हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की थी.लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच में हत्या का खुलासा हुआ.इसके बाद पुलिस असली गुनाहगार की तलाश में जुट गई. पुलिस ने इस केस में सफलता हासिल करते हुए आखिरकार हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया.हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला..

क्या था मामला ?: 16 फरवरी माकड़ी थाना में रामनाथ ध्रुव ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के मुताबिक रामनाथ ध्रुव की बेटी अंदारुराम मरकाम की बेटी की शादी में शामिल होने कुरलुबहार गांव गई थी.आधी रात को जब बेटी नहीं लौटी को पिता ने बेटी की सहेली से पूछा. सहेली ने बताया कि शादी से रात साढ़े 10 बजे ही दोनों वापस गांव आ गए थे.इसके बाद रामनाथ ने रिश्तेदारों से पूछताछ की लेकिन बेटी का पता नहीं चला. 18 फरवरी को रामनाथ को पता चला कि बेटी ने भुसरकली जंगल में फांसी लगा ली है.जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो मामला संदिग्ध लगा.

पीएम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा : पुलिस को इस मामले में पहले से ही संदेह था. पीएम रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि हत्या गला घोंटकर की गई है.इसके बाद पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य इकट्ठा किए.जिस पर लखीचंद मरकाम को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की.जिसके बाद लखीचंद ने हत्या करने की बात कबूल ली. इसके बाद जो बात लखीचंद ने पुलिस को बताई उसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया.

गूगल पर सर्च किया हत्या का तरीका : लखीचंद के मुताबिक मृतिका से उसका प्रेम संबंध था.लेकिन घरवालों ने लखीचंद की शादी ओड़िशा में तय कर दी थी. जब ये बाद युवती को पता चली तो उसने शादी के लिए दबाव बनाया. लेकिन लखीचंद शादी नहीं करना चाहता था. इसलिए उसने युवती की हत्या का प्लान बनाया. घटना वाले दिन लखीचंद को युवती ने बताया था कि वो दूसरे गांव शादी में शामिल होने जा रही है. इसके बाद लखीचंद ने गूगल पर हत्या का तरीका सर्च किया .आधी रात को जब युवती लौटी तो उसने लखीचंद को अपने घर के पास बुलाया. जहां से आरोपी और युवती भूसरकली के जंगल गए.यहां लखीचंद ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसी की चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए लखीचंद ने उसके शव को पेड़ से लटका दिया.

Related Articles

Leave a Reply