Advertisement
जांजगीर चांपा

जांजगीर चांपा में पत्नी की गाला दबाकर पति ने की हत्या:-पत्नी की चरित्र पर करता था शक, पुलिस हिरासत में आरोपी

जांजगीर चांपा

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के ग्राम लखाली में पति ने अपनी पत्नी की चरित्र पर शंका रखते हुए पहले हाथ मुक्के से मारपीट की और गाला दबाकर हत्या कर दी। मृतिका महिला बिंदिया साहू उम्र 30 वर्ष का शव जमीन पर पड़ा मिला है। आरोपी पति संतोष साहु को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना सारागांव थाना क्षेत्र की है।

सारागांव थाना प्रभारी सत्यम चौहान से मिली जानकारी अनुसार,आरोपी संतोष साहू को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कि गई,जिसमे उसने बताया कि उसकी पत्नी बिंदिया साहू 30 वर्ष का किसी और के साथ अवैध संबंध है जिसे लेकर वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका रखता था। बुधवार की रात्रि करीबन 8 बजे दोनो पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ था। जिसमे आरोपी पति संतोष साहू ने अपनी पत्नी बिंदिया साहू को हाथ मुक्के से मारपीट की गई,जिससे महिला के नाक से खून निकला है और गाला दबाकर हत्या की गई है। घटना की जानकारी ग्रामीणों से मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुची हुई है शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही हत्या कार आरोपी संतोष साहू गांव में ही घूम रहा था। जिसे गांव से पकड़ा गया है।

सारागांव थाने में आरोपी पति संतोष साहू के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसे न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply