छत्तीसगढ़

‘राहुल गांधी जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस का होता है बंटाधार’, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का तंज

रायपुर

बस्तर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को मतदान होना है. बस्तर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार भी अपने चरम पर है. पीएम मोदी के बाद अब राहुल गांधी आज बस्तर में प्रचार अभियान में उतरने वाले वाले हैं. राहुल गांधी के दौरे से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कांग्रेस पर तीखा वार किया है. साय ने सीधे सीधे राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल गांधी आ रहे हैं अच्छी बात है लेकिन वो जहां जहां जाते हैं वहां वहां कांग्रेस की हार होती है. सीएम साय ने राहुल गांधी को कांग्रेस के लिए बंटाधार कहा है.

‘राहुल गांधी हैं कांग्रेस के लिए बंटाधार’: बस्तर की चुनावी जंग में आज कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी प्रचार करने उतरेंगे. राहुल की चुनावी सभा पर सीएम साय ने तंज कसा है. साय ने कहा कि कांग्रेस की हालत कमजोर है. बीजेपी पूरी मजबूती से बस्तर से लेकर रायपुर तक चुनाव लड़ रही है. बस्तर से हमारे प्रत्याशी महेश कश्यप और कांकेर से हमारे नेता भोजराज नाग दोनों जीतेंगे. सीएम ने कहा कि राहुल गांधी के प्रचार करने से कांग्रेस की हालत नहीं सुधरने वाली है.

बस्तर के जंग में सियासी और जुबानी जंग तेज: बस्तर में जहां राहुल गांधी की सभा होनी है वहीं दंतेवाड़ा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी सभा है. राजनाथ सिंह दंतेवाड़ा के जवांगा में चुनाव सभा को संबोधित करेंगे. दंतेवाड़ा की सभा के बाद वो बोलोद में भी चुनाव सभा के लिए पहुंचेंगे. बस्तर दौरे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply