Advertisement
छत्तीसगढ़

बीजापुर में नक्सलियों ने बुलाया बंद, पुराना बस स्टैंड में फेंके पर्चे, चुनाव बहिष्कार करने की अपील

बीजापुर

जिले में लोकसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने बंद बुलाया है. बीजापुर में नक्सल बंद का मिला जुला असर देखने को मिल रहा है. जिला मुख्यालय और भोपालपटनम में सभी जगहों पर दुकानें खुली हैं. नक्सलियों के बंद का असर आवापल्ली, उसूर, बासागुडा में देखने को मिला है. यहां लोगों ने नक्सलियों के डर से अपनी दुकानें बंद रखी है.

बीजापुर में नक्सली बंद का मिला जुला असर: नक्सली बंद के चलते पुलिस ने दो दिन पहले शहर के व्यापारियों की बैठक ली और बंद को समर्थन नहीं देने की अपील की थी. जिसके चलते बीजापुर और भोपालपटनम की दुकानें आज खुली हुई हैं. लेकिन आवापल्ली में बंद का असर देखने को मिल रहा हैं. बंद के चलते अब तक यात्री बसें नहीं चल रही हैं. रास्ते में केवल एक-दो निजी वाहनों की आवाजाई हो रही है.

बीजापुर के पुराना बस स्टैंड में फेंका पर्चा: नक्सलियों ने बंद के दौरान बीजापुर के पुराना बस स्टैंड में पर्चा फेंका है. इन पर्चों में नक्सलियों ने लोगों से चुनाव बहिष्कार करने की अपील की है. यह पर्चा नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिवीजनल कमेटी ने फेंका है. बीजापुर पुराना बस स्टैंड में नक्सल पर्चा फेंका जाना जिला मुख्यालय बीजापुर में चर्चा का विषय बन गया है. कुछ इलाकों में वोटिंग को लेकर लोग डरे हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply