Advertisement
देश

रेलवे स्टेशन पर गंदे कपड़े पहने खड़ी थी महिला, GRP ने पूछा- कौन हो तुम? लेडी बोली- सिर्फ एक शब्द, भागकर पहुंचे अफसर

भोपाल

बैतूल के रेलवे स्टेशन पर भगदड़ तब मच गई जब ट्रेन से एक महिला उतरी. जी हां, ट्रेन से उतरकर महिला प्लेटफार्म पर खड़ी थी, तभी जीआरपी पुलिस ने आकर के उसे रोका और उससे कुछ सवाल पूछे. जब महिला ने जवाब दिया तो पूरे प्लेटफार्म पर हडकंप मच गया. स्टेशन पर मौजूद कई लोगों के मन में ये सवाल थे कि आखिर ये महिला कौन थी जिसे ढूंढते हुए पुलिस भागकर प्लेटफोर्म आ पहुंची. यह पूरी घटना शनिवार यानी 1 जून 2024 की बताई जा रही है.

दरअसल, ये महिला भोपाल से डेढ़ साल के बच्चे को चुराकर बड़ी ही होशियारी के साथ भागी थी. जानकरी के मुताबिक, महिला ने बच्चे को भोपाल के प्लेटफार्म नंबर 6 से चुराया था और फिर पातालकोट एक्सप्रेस में बैठकर नागपुर की तरफ भाग रही थी. बच्चे चुराने के बाद भोपाल रेलवे स्टेशन पर कोहराम मच गया. तत्काल भोपाल जीआरपी पुलिस एक्शन में आ गयी और फिर ये महिला सीसीटीवी में बच्चे के साथ दिखाई दी थी. जिसके बाद भोपाल जीआरपी ने महिला की तस्वीरें सभी स्टेशनों और थानों में भेजी थी.

गंदे कपड़े पहने खड़ी थी महिला
सुचना के बाद तत्काल जीआरपी पुलिस रूट के हर स्टेशनों पर एक्टिव हो गयी और ट्रेन से उतरने वाले सभी यात्री के फुटेज चेक किए. तभी सुचना मिली की बेतुल रेलवे स्टेशन पर गंदे कपड़े पहने एक महिला 3 साल के बच्चे के साथ खड़ी है. तभी बैतूल पुलिस के सिपाही पहुंचे और महिला से उसके बारे में पूछा तो महिला ने उन्हें अपना नाम बाताया कि मेरा नाम स्मितुन है मेरे पति मुहम्मद कपिल है और मैं बरेली की रहने वाली हूं.

जीआरपी को महिला पर हुआ शक
वहीं जब महिला से बच्चे के संबंध में पूछा तो वह हिचकिचा गई और सही से जवाब नहीं दे सकी. इतने में पुलिस को उस पर शक हुआ तो फिर उस महिला को जीआरपी पोस्ट पर लाया गया. वहां पर मौजूद ऑफिसर ने जब उससे पूछताछ की, तब महिला ने कबूला की उसने बच्चे का अपहरण किया है. जिसके बाद बैतूल जीआरपी ने महिला को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद बच्चे और महिला को भोपाल जीआरपी को सुपुर्द किया गया.

Related Articles

Leave a Reply