देश

पहले दारोगा जी का इश्क चढ़ा परवान, अब ससुरालवालों की वजह से हैं परेशान

बोकारो/झारखंड

एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का इश्क कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने अपनी महबूबा के साथ शादी कर ली. अब दारोगा जी कोर्ट मैरिज भी करना चाहते हैं, लेकिन उनके ससुरालवाले ही उनके लिए परेशानी का सबब बन गए हैं. वे कोर्ट में पहरा लगाकर बैठे हैं. अब इस बात से परेशान होकर दारोगा जी अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर कोर्ट मैरिज के लिए बोकारो पहुंच चुके हैं.

इसे भी पढ़े…. सड़क पर कट्‌टा लहराने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा, लोगों को डराकर ले रहा था पैसे

दरअसल, लड़की के घरवालों ने पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ हजारीबाग में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है. जबकि लड़की अपने घरवालों पर जबरन उसकी शादी कराने और मारपीट करने का आरोप लगा रही है. लड़की का कहना है कि उसने खुद अपने प्रेमी से ब्याह रचाने का काम किया है. पुलिस सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पिछले तीन वर्षों से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी पुष्टि खुद लड़की भी कर रही है. लड़की के मुताबिक उसके घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय करने की तैयारी कर ली थी. लेकिन 24 अगस्त को उसने शादी से इनकार दिया. उसने अपने पिता को दारोगा के बारे में सभी बातें बता डालीं. लड़की की मानें तो दारोगा के बारे में सुनते ही उसके घर मे भूचाल आ गया. और उसकी पिटाई भी की गई.

इसे भी पढ़े….रायपुर पहुंचे मंत्री-विधायकों के साथ सीएम भूपेश बघेल, CM ने राहुल गांधी से हुई मुलाकात को लेकर दी ये बड़ी जानकारी

घरवालों से परेशान लड़की ने घर छोड़ दिया. उसने फोन पर एसआई से संपर्क किया और उसे सारी बात बताई. इसके बाद दोनों मिले और शादी का फैसला कर लिया. दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली. अब दोनों शादी रजिस्टर्ड कराने बोकारो पहुंचे हैं. पुलिस सब इंस्पेक्टर हजारीबाग के ही रहने वाले हैं. वह 2018 में सब इंस्पेक्टर के तौर पर पुलिस में भर्ती हुए थे. फिलहाल, वो चतरा जिले में ही तैनात हैं. पुलिस सब इंस्पेक्टर का कहना है की अब दोनों को सुरक्षा मिलनी चाहिए. क्योंकि ससुराल वालों से उन्हें जान का खतरा है.

Related Articles