Advertisement
रायगढ़

Raigarh: महिला ने दुधमुंहे बच्चे की गला दबाकर की हत्या, वजह जानकर पुलिस भी हो गई हैरान, आरोपी को भेजा गया जेल

रायगढ़

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक निर्मोही मां ने अपने ही डेढ़ साल के मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 4 जून को घरघोड़ा पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम बरौनाकुण्डा जूनाडीह में एक महिला लक्ष्मी धोबी 21 साल ने अपने ही डेढ साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही घरघोड़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए आगे की जांच में जुट गई है। घरघोड़ा पुलिस ने आरोपी महिला को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।

गला दबाकर मासूम की ले ली जान
घटना के संबंध में गांव के सरपंच समेश्वर साय राठिया ने बताया कि मृत बालक आयुष धोबी उम्र करीब डेढ साल को उसकी मां श्रीमती लक्ष्मी धोबी ने 04 जून की सुबह 03.30 बजे गला दबा कर हत्या कर कर दी। पुलिस ने तत्काल आरोपी महिला को हिरासत में लेकर थाना लाते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बेटा अनाथ हो जाता इसलिये कर दी हत्या

आरोपी महिला श्रीमती लक्ष्मी धोबी पति मधुकुमार धोबी उम्र 21 वर्ष से पूछताछ करने पर उसने बताया कि 04 जून की रात घर के अंदर बच्चे के साथ सोयी थी, पति आंगन पर सोया था। वह कई दिनों से आत्महत्या का विचार कर रही थी। आरोपी महिला ने बताया कि उसके आत्महत्या कर लेने के बाद उसका बेटा अनाथ हो जाएगा, यही सोंचकर पहले उसने बेटे का हाथ से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply