Advertisement
छत्तीसगढ़

भिलाई में फायरिंग से हड़कंप, कोर्ट में पेशी पर जाने से पहले बदमाशों ने युवक को बनाया निशाना

भिलाई

भिलाई में शुक्रवार सुबह-सुबह गोली चलने की घटना सामने आई है। सूचना मिलते ही छावनी थाना पुलिस मौके पर पहुंच रहवासियों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पूरा मामला कैंप 2 मिलन चौक के पास का है, जहां पर सुबह 9:30 बजे के आसपास दो युवक अपने घर से गली की तरफ से जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे 4 से 5 लोग अपनी गाड़ी में हाथ में हथियार लिए उनका पीछा करने लगे।
रहवासियों ने बताया कि गाड़ी रोक कर दो राउंड फायरिंग की गई। हालांकि फायरिंग में कोई जनहानि नहीं हुई। बताया जाता है कि इसी क्षेत्र में हुए जनवरी के समय शिवम हत्याकांड मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। अनीश पेशी के लिए जाने वाला था, जिसमें वह अपने मां से पैसा लेने जा रहा था। इसी दौरान उसके पीछे चार से पांच लड़के आते हैं।
बताया यह जा रहा है कि अनीश, शिवम हत्याकांड वाले केस से जुड़ा था। इस पूरे मामले के बाद घटनास्थल पर आसपास के निवासियों की भीड़ लग गई। मौके पर छावनी थाने की टीआइ चेतन चंद्राकर बल के साथ क्षेत्र में मौजूद है और पास में ही मौजूद घर की सीसीटीवी कैमरे और फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
जोन अध्यक्ष जालंधर ने बताया कि पुरानी रंजिश से जुड़ा मामला है। इससे पूर्व भी इस तरह की घटना देखने को मिल चुकी है। इसी में यह भी जानकारी प्राप्त हुई कि जिस युवक के ऊपर गोली चलाई गई है उनके घर की किसी महिला पर भी तलवार से वार किया गया है। यह बताया जा रहा है कि उन्हें अभी अस्पताल ले जाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply