Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुर

पति ने पत्नी की पैर दबाने में की देरी, फिर नाराज पत्नी ने उठाया ये कदम…

 बीमार पत्नी ने पति से पैर दबाने को कहा इस दौरान पति कुछ और कर रहा था। पति जब पैर दबाने नहीं पहुंचा तो नाराज पत्नी ने गुस्से में फांसी लगा ली। पत्नी की चीख सुन कर कमरे में पहुंचा देखा तो वह साड़ी के फंदे से लट रही थी। सूचना के बाद तोरवा पुलिस मर्ग कायम कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

पुलिस के अनुसार देवरीडीह तोरवा निवासी सुशीला पति भूपेंद्र साहू (24) गुरुवार की रात तबीयत खराब हो गई। पैर में दर्द होने पर सुशीला ने पति भूपेंद्र से पैर दबाने के लिए कहा। इस दौरान भूपेंद्र साहू अपने बच्चे की मालिश कर रहा था, जिसकी वजह से उसे सुशीला के पास आने में समय लग गया। इससे नाराज सुशीला अपने कमरे में गई और फांसी लगा ली।

फांसी लगाने के दौरान हुई आवाज सुनकर भूपेंद्र दौड़ते हुए कमरे में पहुंचा तो देखा सुशीला साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई है। घटना देर रात 1.30 से 2 बजे के बीच की है। भूपेंद्र ने आनन-फानन में सुशीला को फंदे से उतारा और सीधे तोरवा स्थित हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों· ने जांच में उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

पढ़ाई के दौरान हुआ प्यार तो कर ली शादी

भटगांव निवासी सुशीला और ग्राम मोहतरा निवासी भूपेन्द्र साहू दोनों वर्ष 2018 से बिलासपुर में रह कर गवर्मेंट जॉब की तैयारी कर रहे थे। कोंचिंग में दोनों की मुलाकात हुई। फिर प्यार हो गया। इस दौरान दोनों ने वर्ष 2018 में शादी कर ली। दोनों का 3 वर्षीय बच्चा भी है।

पुलिस की अब तक की जांच में सुसाइड करने से मौत का पता चला है। महिला नव विवाहिता थी इस कारण परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply