Advertisement
देश

कोर्ट में बुजुर्ग पिता को छोटे बेटे ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बोला- भाभी से अवैध संबंध, सारी जायदाद देना चाहते हैं

गोपालगंज

बिहार के गोपालगंज में बड़ी बहू (daughter in law) के नाम जमीन की रजिस्ट्री करने आए एक बुजर्ग को उसके छोटे बेटे और बहू ने कोर्ट में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस दौरान पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई. वहीं किसी ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है. बुजुर्ग बड़े बेटे की पत्नी के नाम जमीन की रजिस्ट्री करने पहुंचा था. उसका छोटा बेटा और बहू इसी बात से नाराज थे.

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव के रहने वाले बुजुर्ग अपने बड़े बेटे की पत्नी यानी बड़ी बहू के नाम अपनी पुस्तैनी जमीन की रजिस्ट्री करने कोर्ट पहुंचे थे. इसी दौरान बुजुर्ग का छोटा बेटा अपनी पत्नी के साथ कोर्ट पहुंच गया और पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी.मारपीट करने वाले बेटे ने आरोप लगाया कि उसके पिता का बड़ी बहू के साथ 20-25 साल से अवैध संबंध है. इसी को लेकर वे उसके नाम जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए पहुंचे. मना करने के बाद भी मानने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद उनकी पिटाई करनी पड़ी.

आरोपी युवक ने कहा कि इसके पहले भी भाभी के नाम गलत तरीके से जमीन की रजिस्ट्री की जा चुकी है. आरोपी ने कहा कि पिता अपनी सारी जमीन जायजाद भाभी के नाम कर रहे हैं. इसी को लेकर मारपीट हुई है. वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी विजय कुमार मिश्रा ने कहा कि 20 जून को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बेटा अपने पिता की पिटाई कर रहा है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. इस मामले में आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply