Advertisement
देश

इंदौर में बीजेपी नेता को गोलियों से भूना, समर्थकों ने काटा बवाल, आरोपियों के घर में की तोड़फोड़

इंदौर

मध्य प्रदेश के इंदौर में बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मृतक मोनू भाजपा युवा मोर्चा के नेता हैं. पहले हुई किसी बात के खुन्नस के कारण दोनों आरोपी पड़ोस में ही रहने वाले दोनों बदमाश मोनू कल्याण के घर पहुंचे. वहां मोनू कल्याण से पहले बहस की. बहस इतनी बढ़ गई कि बदमाशों ने पिस्टल निकाली और मोनू पर फायरिंग कर दी. वहीं, भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के घरों के पास समर्थकों ने आग लगाकर तोड़फोड़ की.

गोली चलने के कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई, मोनू के साथ मौजूद युवकों ने बदमाशों को पकड़नम के लिए उनके पीछे दौड़े लेकिन, बदमाशों ने उनपर भी फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. मोनू के दोस्त उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

सीने से सटाकर मारी गोली
इंदौर के एमजी रोड के चिमन बाग चौराहे के पास यह घटना घटी. चिमनबाग चौराहे पर देर रात मोनू कल्याण अपने एक साथी के साथ अपनी भगवा यात्रा के बैनर पोस्टर क्षेत्र में लगा रहे थे. इस दौरान वहां पर मोनू कल्याण के घर के पड़ोस में ही रहने वाले पीयूष और अर्जुन नामक दो युवक पहुंचे और पुरानी बात को लेकर विवाद करने लगे. इसी दौरान मोनू कल्याण और बदमाश पीयूष और अर्जुन में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान बदमाश पीयूष और अर्जुन ने अपने पास मौजूद पिस्टल से भाजपा युवा मोर्चा के नेता मोनू कल्याण पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. आरोपियों ने बंदूक से फायर इतनी पास से किया कि भाजपा युवा मोर्चा के नेता मोनू कल्याण को गोली सीने पर लगी.

इसके बाद जब बदमाशों ने मोनू कल्याण पर पिस्टल से फायर किया तो साथ में मौजूद युवक बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे दौड़ा, लेकिन बदमाशों ने मोनू कल्याण के साथ में मौजूद युवक पर भी फायर किए और वहां से फरार हुआ है इसके बाद मोनू कल्याण का दोस्त ही उसे नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन काफी देर हो जाने के कारण मोनू की मौत हो गई.

वहीं, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के बेहद करीबी बीजेपी नेता हत्या पर बोले मोनू कल्याणी की हत्या दुखद है पार्टी के पदाधिकारी था नगरी प्रशासन मंत्री ने कहा कि जिला प्रशासन को हमने दोषी के ऊपर कार्रवाई करने का कहा है

Related Articles

Leave a Reply