Advertisement
छत्तीसगढ़

एक बार फिर सवारियों से भरी पिकअप पलटी : 10 से ज्यादा लोग थे सवार, घायलों को इलाज के लिए भेजा

कवर्धा

कवर्धा में एक बार फिर सवारियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी। वाहन में 10 से ज्यादा लोग सवार थे। हादसे में कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पंडरिया में भर्ती कराया गया है। यह हादसा पंडरिया थाना क्षेत्र के घुंटरकुंडी गांव का है।

कवर्धा में ही पिकअप वाहन हादसे में 19 लोगों की मौत के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। वे लगातार मालवाहक वाहनों में सवारी ढो रहे हैं। परिवहन विभाग की भी बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। ये घटनाएं किसी बड़े हादसे की ओर संकेत दे रहे हैं।

पिकअप के 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से हुई थी 19 मौतें

उल्लेखनीय है कि, 20 मई सोमवार को कवर्धा जिले में तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई। जबकि घायल हुए 9 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दरअसल, पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर पड़ी। वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पिकअप में 40 से ज्यादा लोग सवार थे।

एक साथ 19 शवों का किया गया था अंतिम संस्कार

इस हादसे में 13 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं 9 घायलों में 5 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वालों में 17 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल थे। हादसे के बाद मंजर बेहद ही भयावह था। एक साथ 19 शवों का अंतिम संस्कार किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply