Advertisement
देश

पड़ोसी से था बेटी का अफेयर, पिता ने रची खौफनाक साजिश, किडनैप करके ले गए जंगल फिर…

करतारपुर

दिल्ली के करतारपुर गांव में रहने वाले 23 साल के छात्र को यूपी के बागपत में ले जाकर बेरहमी से मार डाला गया. छात्र की मां ने किशोरी के माता-पिता, मामा व मौसेरे भाई समेत दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस ने सामने छात्र का अपहरण कर हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

हिमांशु शर्मा की मां ने बागपत कोतवाली में दी तहरीर में बताया- पड़ोस में रहने वाली किशोरी के साथ हिमांशु का अफेयर था. शनिवार दोपहर को हिमांशु का किशोरी के पिता, उनके चार रिश्तेदार और चार अन्य लोगों ने अपहरण कर लिया. रात करीब साढ़े दस बजे उसे किशोरी की मां ने फोन कर बताया कि हिमांशु बागपत के गांव पाबला बेगमाबाद में है. यहां किशोरी की ननिहाल है.

पीड़िता अपने रिश्तेदारों और किशोरी की मां के साथ वहां पहुंची. पास के जंगल में उन्हें हिमांशु अचेत अवस्था में पड़ा मिला. उसे उठाकर वो लोग अस्पताल ले जाने लगे. रास्ते में पीसीआर की गाड़ी मिली तो उन्हें पूरा मामला बताया. पुलिस ने घटनास्थल से किशोरी के मामा सोहनपाल और मौसेरे भाई आकाश को गिरफ्तार कर लिया. उधर, जिला अस्पताल में हिमांशु को मृत घोषित कर दिया. आरोपियों ने पुलिस से कहा- हमारा उद्देश्य हिमांशु को मारपीट करके डराना था. ताकि किशोरी को परेशान न करे. लेकिन हिमांशु की मौत हो गई.

इकलौता बेटा था हिमांशु

हिमांशु अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसकी छोटी बहन जिया शर्मा है. पिता सुशील काफी समय से लापता हैं. मां ही दोनों बच्चों को पाल रही थी.

बुजुर्ग को मारी गोली

वहीं, अमरोहा के मलंगपुरा में भी ठीक इसी तरह एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. बुजुर्ग के बेटे ने प्रेम विवाह किया था. इस बात से लड़की के घरवाले नाराज थे और बुजुर्ग को गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बुजुर्ग का शव अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ के लिए दबिश दे रही है.

Related Articles

Leave a Reply