Advertisement
छत्तीसगढ़

बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल की फरार महिला आरोपी गिरफ्तार, वकील से मिलने पहुंची तो पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मामले में पुलिस को चकमा देकर तीन महीने से फरार चल रही महिला पुष्पमाला फेकर को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आज महिला अपने वकील से मिलने पहुंची थी जिसकी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया है. इस मामले में पहले ही पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिन्हें अदालत से जमानत मिल चुकी है. वहीं इसमें अभी भी तीन आरोपी शिरीष पांडे, आशीष शुक्ला और हीरा कली बंजारे फरार हैं. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

जानिए क्या है बलौदाबाजार सेक्स स्कैंडल मामला

बलौदाबाजार में लंबे समय से चल रहे सेक्स स्कैंडल कांड में कई सफेदपोश लोगों के नाम सामने आए थे. इसमें कई जनप्रतिनिधि, पुलिसकर्मी, वकील, कथित पत्रकार व अन्य की भूमिका संदिग्ध पाई गई थी. साथ ही यह भी खबर सामने आई थी कि कई लोगों को झूठे सेक्स केस में फंसाने की धमकी देकर उनसे लाखों रुपये वसूले गए थे. इस अवैध वसूली को लेकर भी कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों के घर की तलाशी लेने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद मामले में तीन अन्य आरोपियों दुर्गा टंडन, मोंटी उर्फ प्रत्युष मारईया और रवीना टंडन को भी गिरफ्तार किया गया.

उसके बाद सेक्स स्कैंडल कांड के मुख्य आरोपी शिरीष पांडे ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई. जिसमें कोर्ट ने शिरीष पांडे के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी.

सेक्स स्कैंडल के आरोपियों पर SP ने घोषित किया है इनाम

सेक्स स्कैंडल मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कोशिशों के बाद भी पुलिस को कामयाबी नहीं मिल रही थी. जिसके बाद तत्कालीन SP सदानंद कुमार ने 7 जून 2024 को 4 आरोपियों को पकड़ने में मदद करने वाले को पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की थी. जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार यानी 9 जुलाई को चार आरोपियों में से एक महिला आरोपी पुष्पमाला फेकर को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Leave a Reply