छत्तीसगढ़

अनूठा अपराध : बैल दौड़ में दो लाख हारे एटीएम तोड़कर चोरी का किया प्रयास, गिरफ्तार

राजनांदगांव

बैल दौड़ स्पर्धा में दो लाख रुपए हारने से परेशान युवक ने एटीएम तोड़कर पैसा कमाने की नियत से एटीएम तोडने का प्रयास कर रहा था, जिसे पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के निर्देशन में जिले में आए दिन चोरी की घटना को मद्देनजर रखते रात्रि पेट्रोलिंग एवं पैदल पेट्रोलिंग करने हेतु सभी थाना व चौकी को निर्देशित किया गया है। इसके परिपालन में थाना सोमनी पुलिस द्वारा लगातार रात्रि गश्त किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, मौके पर थाना सोमनी पुलिस द्वारा आरोपी स्वपनिल मंगर को पकड़कर उसके कब्जे से लोहा कटर मशीन, वायर कटर, पेंचकश व पाना-पेंचिस तथा प्लास मौके में जब्त किया गया। पुलिस के अनुसार एटीएम को तोड़फोड़ करने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आरोपी के विरूद्ध थाना सोमनी में धारा-331 (4), 324(4), 305 (ई), 62 बीएनएस कायम कर जांच कार्रवाई में लिया गया तथा आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई।

पुलिस मौके पर पहुंची

इस दौरान 28-29 जुलाई की दरमियानी रात को करीबन 2.45 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि ग्राम सोमनी में लगे बैंक ऑफ बडौदा के एटीएम में एक अज्ञात व्यक्ति चोरी की नियत से शटर का ताला तोड़कर एटीएम अंदर घुसकर चोरी का प्रयास कर रहा है। सूचना पर तत्काल सोमनी पुलिस मौके पर एटीएम के पास पहुंचा।

Related Articles

Leave a Reply