छत्तीसगढ़रायगढ़

CG BREAKING : पटवारी कार्यालय में ACB की टीम ने मारा छापा, रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ाया पटवारी

रायगढ़। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां छाल में पटवारी कार्यालय में एसीबी की टीम ने छापा मारा है, वहीं पटवारी हरिशंकर राठिया को रिश्वत लेते मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। पटवारी हरिशंकर राठिया हल्का नंबर 49 छाल में पदस्थ हैं।

दरअसल पटवारी ने ग्रामीण से गांव की सरकारी भूमि पर कब्जा मामले में पहले 25 हजार की डिमांड की और फिर 20 हजार में मामला सेटल किया। ग्रामीण ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की थी। ACB की टीम बुधवार को छाल तहसील मुख्यालय पहुंची और ट्रैप करते हुए पटवारी हरिशंकर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। बताया जा रहा है कि करीब 3-4 माह पहले ग्रामीण ने मामले की शिकायत की थी। छाल तहसीदार एनके सिन्हा ने बताया कि ACB की टीम छाल पटवारी कार्यालय में कार्रवाई कर रही है। करीब 20-25 हजार रुपए रिश्वत लेने की शिकायत थी।

जानकारी के मुताबिक ग्रामीण ने गांव की सरकारी भूमि पर कब्जा किया था। जमीन का पट्टा दिलाने के लिए पटवारी ने ग्रामीण से 25 हजार रुपए की मांग की थी। ग्रामीण पटवारी को 20 हजार रुपए पहले दे चुका था। इसके बाद पटवारी ने 5 हजार रुपए की और मांग की। जिसके बाद ग्रामीण ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की थी।

Related Articles

Leave a Reply