जांजगीर चांपा

बलसाड पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आया बुजुर्ग व्यक्ति: पानी लेने के लिए चांपा रेलवे स्टेशन में उतरा, चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान हुआ हादसा

जांजगीर चांपा

जिले के चांपा रेलवे स्टेशन में चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान ट्रेन की सीडी से पैर फिसलने से बुजुर्ग व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसे 50 मीटर तक बुजुर्ग को घसीटते हुई ट्रेन ले गई और मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मथुरा प्रसाद यादव उम्र 76 साल के रूप में हुई है जो मध्यप्रदेश के जबलपुर का रहने वाला था।

जीआरपी जांच अधिकारी से मिली जानकारी अनुसार, शुक्रवार की बीती रात करीबन 1.39 में ट्रेन क्रमांक 22909 बलसाड पूरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस जोकि चांपा रेलवे स्टेशन पर पहुंची हुई थी,जिसमे से यात्री मथुरा प्रसाद यादव जोकि पानी लेने के लिए ट्रेन से नीचे उतरा हुआ था। जिसके बाद ट्रेन चलने लगी,जिसे देख मथुरा प्रसाद यादव चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया इस दौरान उसका पैरा ट्रेन के सीडी से फिसल गया और सीडी में ही पैर फस गया जिसके बाद ट्रेन तेज रफ्तार से चलने लगी और मथुरा प्रसाद को 50 मीटर तक घसीटने हुए ले गई। मौके पर ही मौत हुई है।

सूचना मिलने के बाद आरपीएफ की पुलिस पहुंची हुई थी। शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। मृतक मथुरा प्रसाद यादव अपने परिवार के साथ जब्लपुर से पूरी जा रहे थे। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply