देश

बाबा सिद्दीकी की हत्या कॉन्ट्रैक्ट किलिंग, मुंबई पुलिस ने किया कंफर्म, अब हैंडलर की तलाश!

मुंबई

मुंबई में शनिवार देर रात एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बांद्रा ईस्ट में उन पर कई राउंड फायरिंग की गई. जिसमें से दो गोली उनके पेट में लगी. उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमले के समय वह अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर गए हुए थे. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक की तलाश जारी है.

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी.एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी.
मुंबई में शनिवार देर रात एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बांद्रा ईस्ट में उन पर कई राउंड फायरिंग की गई. जिसमें उनके सीने और पेट में गोली लगीं. उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमले के समय वह अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर गए हुए थे. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक की तलाश जारी है.

बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम से तीन बार विधायक रह चुके हैं. साथ ही वह महाराष्ट्र में राज्य मंत्री भी रहे हैं. वे महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी के मुंबई डिवीजन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. उन्होंने राजनीति की शुरुआत एक छात्र नेता के रूप में की थी. पहली बार बीएमसी में कॉरपोरेटर चुने गए थे. साल 1999, 2004 और 2009 में बांद्रा वेस्ट से विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं. साल 2014 के विधानसभा चुनाव में उनको हार का सामना करना पड़ा था.

Related Articles

Leave a Reply