छत्तीसगढ़

सीएम ने ढाई-ढाई साल के फॉर्मुले को लेकर कही ये बात, राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आने का दिया न्यौता

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजनीति में भारी उथल-पुथल मचा हुआ है। सीएम, स्वास्थ्य मंत्री व अन्य मंत्रियों समेत 50 से अधिक विधायक दिल्ली में डटे हैं। ढाई-ढाई साल के सीएम को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गरम है। दिल्ली में सीएम की राहुल गांधी के साथ करीब 3 घंटे तक बैठक चली। बैठक खत्म होते ही सीएम बाहर निकले और मीडिया से चर्चा की। ढाई-ढाई साल के फॉर्मुले पर सीएम ने कहा कि पुनिया साहब ने इस बात को पहले ही स्पष्ट कर दिया है। मैंने भी अपने नेता से दिल की बात कह दी है।

इसे भी पढ़े…. राष्ट्रीय खेल दिवस – 29 अगस्त को किया जाएगा खिलाड़ियों का सम्मान

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ की योजनाओं के अलावा राजनीतिक चर्चा भी हुई है। उन्होंने राहुल गांधी को अगले सप्ताह छत्तीसगढ़ आने का न्यौता भी दिया है। बैठक के बाद वे एआईसीसी दफ्तर के लिए निकल गए। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार के लगभग सभी विधायक पिछले 20 घंटे से दिल्ली में हैं। ढाई-ढाई साल के सीएम को लेकर पूरे प्रदेश में चर्चा चल रही है। सोशल मीडिया से लेकर हर प्लेटफार्म पर सिर्फ यही चर्चा चल रही है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर उनकी समर्थक भी आश्वस्त नजर आ रहे हैं लेकिन बैठक के बाद जिस तरह का बयान सीएम का आया है, वह कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है।

इसे भी पढ़े…. चरित्र शंका पर, पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिल दिया सुई-धागे से…पति पर अपराध दर्ज

खाद्य मंत्री ने किया था ट्वीट
इधर सियासी हंगामे के बीच कुछ देर पहले खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने ट्वीट किया था कि जब टीम अच्छा खेल रही होती है तो कप्तान बदलने की आवश्यकता नहीं होती है। सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में चारों ओर विकास हो रहा है।

इसे भी पढ़े…. सेमरा में सगी बहनों की हत्या…दोनों की एक ही युवक से हुई थी शादी…संपत्ति विवाद के चलते भाइयों पर शक

Related Articles