देश

नाबालिग से डांस टीचर ने किया रेप…..गर्भवती होने पर परिवार को चला पता

राजस्थान

बारां कोतवाली थाना क्षेत्र की निवासी 13 वर्षीय एक नाबालिग किशोरी के साथ रेप मामला सामने आया है. रेप के बाद पीडि़ता गर्भवती भी हो गई. डर से बच्ची ने परिजनों को घटना के बारे में नहीं बताया. डॉक्टर को दिखाने पर मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र की एक महिला ने रिपोर्ट दी है जिसमें बताया है कि उसकी करीब 13 वर्षीय नाबालिग बेटी है. उसके पेट दर्द होने पर डॉक्टर को दिखाया. ऐसे में प्राथमिक जांच में नाबालिग बच्ची के गर्भवती होने की बात सामने आई. इस पर परिजनों ने पीडि़ता से पूछताछ की.

तब नाबालिग बच्ची ने बताया कि वह शहर की एक डांस क्लासेज पर डांस सीखने के लिए जाती थी जहां डांस प्रशिक्षण देने वाले धर्मेंद्र कुशवाहा ने कुछ माह पहले नाबालिग को धमकाकर उसके साथ ज्यादती कर दी और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद भी नाबालिग को धमकाकर कई बार रेप किया गया. इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. डर सी सहमी नाबालिग ने किसी को नहीं बताया. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी धर्मेंद्र कुशवाह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles