रायगढ़

शहर में चोरों ने जमकर मचाया उत्पात, चारों दिशाओं में 4 चोरियां की वारदात आई सामने

रायगढ़

शहर में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। और शहर के चारों दिशाओं में चोरों ने चार चोरियों को अंजाम दिया है। जब सुबह दुकानदार अपने दुकानों में पहुंचे तो उनके दुकान का शटर का ताला टूटा हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार शहर के चारों दिशाओं में बीती रात 4 चोरियां हुई है। आशंका जताई जा रही है कि सभी चोरियों को किसी एक चोर समूह ने अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस सभी दुकानों पर पहुंची जहां बीती रात चोरी की वारदात सामने आई है।

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी पतासाजी की जा रही है। लेकिन उनका भी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में एक युवक सटर का टाला तोड़ते हुए दिखाई दिया है। जिसकी पुलिस पहचान करने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा दुकानों से कितने का माल पार हुआ है। इसके बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इन सभी दुकानों में बीती रात चोरी की वारदात को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया है। चोरी जिन दुकानों में हुई है वह शहर के अलग-अलग इलाकों में स्थित है। इसके बावजूद चोरों ने एक ही रात शहर के चार अलग-अलग दिशाओं में स्थित चार दुकानों में वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है की दुकानों से कितने का माल या सामान पार हुआ है। पुलिस सभी दुकानदारों से पूछताछ कर रही है। और अज्ञात चोरों की पतासाजी में जुट गई है।

इन दुकानों में हुई है चोरी:-

  1. मित्तल ट्रेडर्स ढिमरापुर (कार्मेल स्कूल के पास)
  2. खालसा स्टील, नगर निगम के सामने
  3. साखी पान मसाला के बगल के मोबाइल दुकान में , मिनी माता चौक जूटमिल
  4. MG रोड स्थित आलू प्याज के दुकान में चोरी

Related Articles

Leave a Reply