देश

तिलक लगाकर स्टूडेंट का स्कूल आना, पसंद नहीं था टीचर को, चिढ़कर 8वीं के छात्र को प‍िटवाया

मध्य प्रदेश

रायसेन जिले में कक्षा 8वीं के एक छात्र को स्कूल में तिलक लगाकर जाना महंगा पड़ गया. स्कूल की शिक्षिका ने बाहरी लड़कों से पवन सेन की पिटाई लगवा दी जिससे वह बेहोश हो गया. परिजनों ने उसे तभी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे रायसेन जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. वहीं, इस पूरे मामले में शिक्षिका ने सफाई देकर इस घटना से सबंध होने से इनकार किया है लेकिन परिजनों ने सेन समाज के लोगों के साथ मिलकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर शिक्षिका पर कार्रवाई करने की मांग की है.

रायसेन जिले के गैरतगंज तहसील के शासकीय नवीन माध्यमिक शाला गैरतगंज के स्कूली छात्र पवन सेन को स्कूल मे तिलक लगाकर जाना महंगा पड़ गया. स्कूल की शिक्षिका निशात ने पीड़‍ित छात्र से तिलक लगाकर स्कूल आने से बार-बार मना किया था लेकिन छात्र स्कूल जाने से पहले मंदिर जाता था और मंदिर से तिलक लगाकर स्कूल चला जाता था. स्कूली छात्र को तिलक लगाकर स्कूल जाना तब महंगा पड़ गया जब स्कूल की शिक्षिका ने बाहरी लड़कों से पवन सेन की पिटाई लगवा दी. पिटाई से छात्र पवन सेन बेहोश हो गया.

गैरतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से छात्र को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रायसेन रेफर किया गया जिसका जिला अस्पताल में उपचार किया गया. घायल छात्र के परिजनों ने इस पूरे मामले की लिखित शिकायत गैरतगंज थाने एवं एसडीएम गैरतगंज से की है. छात्र की पिटाई के मामले को गम्भीरता से देखते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है

Related Articles