देश

राज कुंद्रा को मिली जमानत…..शिल्पा शेट्टी ने ली राहत की सांस

मुंबई

राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिल गई है. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50,000 रुपये के मुगलचे पर राज कुंद्रा को जमानत दे दी है. बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जारी करने का आरोप था. उनके साथ इस मामले में कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में राज कुंद्रा को लंबी पूछताछ के बाद 19 जुलाई को अरेस्ट किया गया था. उनके बाद शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की हई थी.

अब जब उन्हें बेल मिल गई है तो इस बात के सामने आने के कुछ समय बाद ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर की है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एक्ट्रेस ने भी इस खबर से राहत की सांस ली है. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाम के वक्त में आसमान पर निकले इंद्रधनुष की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा कि- इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.
बता दें कि पति राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद से शिल्पा पूरी तरह टूट चुकी थीं. उन्होंने काम से भी ब्रेक ले लिया था और सोशल मीडिया से भी कुछ वक्त के लिए दूरी बना ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को हिम्मत दी और उन्होंने काम पर वापसी भी की. फिलहाल वे सुपर डांसर चैप्टर 3 में जज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस की फिल्म हंगामा 2 भी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी जिसे फैंस द्वारा मिक्सिड व्यूज मिले.

Related Articles