देश

बहन के साथ हुई दरिंदगी……बदला लेने की नीयत से दो सगे भाइयों ने किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश/रीवा

नाबालिग बहन के साथ हुई दरिंदगी का दो सगे भाइयों ने मिलकर बदला लेने के लिए गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों की नाबालिग बहन के साथ पीड़िता के भाई ने 7 महीने पहले रेप क‍िया था. दिल को दहला देने वाली ये घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र की है.

एक किशोरी के साथ 7 महीने पहले दरिंदगी हुई थी. अब आरोपी की 16 वर्षीय बहन ने पीड़िता के 2 सगे भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाकर चौंका दिया है. किशोरी ने शिकायत दर्ज कराई कराते हुए कहा क‍ि घर में घुसकर दोनों सगे भाईयों ने उसके साथ दरिंदगी की और उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. उस वक्त वह घर में अकेली थी. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है.

प्रारंभिक जांच में यह बदले की भावना से हुआ रेप माना जा रहा है. 7 माह पहले नाबालिग से रेप की वारदात हुई थी जिसका आरोपी अभी जेल में है. आरोपी की नाबालिग बहन के साथ गैंगरेप हुआ है. पूर्व में हुई घटना की पीड़िता किशोरी के भाइयों ने बदला लेने की नीयत से वारदात की है. पुलिस आरोपियों की गिफ्तारी के लिए जगह जगह छापे मार रही है लेकिन अब तक हाथ नहीं आये हैं. SP शिवकुमार वर्मा ने बताया की पुलिस उक्त मामले को लेकर गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है. किशोरी का मेडिकल परिक्षण कराया गया है और पूरे मामले की विवेचना की जा रही है.

Related Articles