जांजगीर चांपा

कचहरी चौक जांजगीर से चांपा तक रोड का होगा चौड़ीकरण….फुटपाथ, डिवाईडर बनाने और अतिक्रमण हटाने की तैयारी

  • कलेक्टर ने कचहरी चौक से नहर पुलिया तक के सड़क का किया निरीक्षण,

जांजगीर-चांपा

कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आज लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ जिला मुख्यालय जांजगीर के कचहरी चौक से नहर पुलिया तक के सड़क का निरीक्षण कर रोड चौड़ी करण का प्रस्ताव बनाने के लिए निर्देश दिए। कलेक्टर ने प्रस्ताव में आवश्यकता अनुसार डिवाईडर, फुटपाथ, डामरीकरण, नाली, सौंदर्यीकरण आदि को प्राथमिकता के साथ एस्टीमेट में शामिल करने कहा।

कचहरी चौक जांजगीर से चांपा तक रोड का होगा चौड़ीकरण....फुटपाथ, डिवाईडर बनाने और अतिक्रमण हटाने की तैयारी Pradakshina Consulting PVT LTD

उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग की सीमा से अतिक्रमण हटाने के लिए के लिए राजस्व विभाग के साथ समन्वय कर कार्यवाई प्रारंभ करने के निर्देश दिए। आवश्यकता अनुसार बिजली के पोल भी शिफ्ट किये जाएंगे। कलेक्टर ने सिंचाई विभाग के ईई से कहा कि नहर पुलिया के चौड़ीकरण के लिए शीघ्र प्रस्ताव तैयार करें। इसके अलावा खोखसा ओव्हर ब्रिज से आगे चांपा की ओर के सड़क चौड़ीकरण का प्रस्ताव बनाने के लिए लोक निमार्ण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए। एस्टीमेट प्राप्त होने पर राशि उपलब्ध कराकर आगे की कार्यवाई की जाएगी। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ श्री गजेन्द्र सिंह ठाकुर, पीडब्ल्यूडी ईई श्री केपी लहरे, एसडीओ श्री अमित कश्यप, जल संसाधन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles