जांजगीर चांपा

जांजगीर: सड़कों की दुर्दशा को लेकर नागरिक मंच का प्रदर्शन……जवाबदार अधिकारियों का किया श्राद्ध-तर्पण

जांजगीर-चांपा

जिला मुख्यालय जांजगीर सहित जिले की सभी छोटी-बड़ी सड़कों की बदहाली से आमजन बुरी तरह परेशान है। लगातार आग्रह के बाद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है। जिम्मेदार अधिकारियों के अड़ियल रवैये से आक्रोशित लोगों ने आज नागरिक मंच के बैनर तले सड़को की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार अधिकारियों का श्राद्ध तर्पण कर विरोध जताया। ज्ञात हो कि खराब सड़कों के सम्बंध में लगातार मीडिया जगत सहित विभिन्न संगठनों की ओर से शासन-प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया जा रहा है, परंतु सड़कों की दशा ज्यों की त्यों बनी हुई है। अधिकारियों के द्वारा नजरअंदाज किये जाने से नागरिकों में आक्रोश पनप रहा है। आज इसी क्रम में जिम्मेदार अधिकारियों का श्राद्ध-तर्पण कर विरोध दर्ज किया गया।

शासन-प्रशासन जनता के धैर्य की परीक्षा लेना बंद करे- प्रशांत
इस अवसर पर नागरिक मंच के संयोजक प्रशांत सिंह ठाकुर ने चेतावनी देते हुए कहा कि “जिम्मेदार तंत्र जनता के धैर्य की परीक्षा लेना बंद करे। ” उन्होंने आगे कहा कि सड़कों की स्थिति सुधारने यदि ईमानदार प्रयास नही किया गया तो आंदोलन और भी उग्र रूप में किया जाएगा।

विधिवत किया गया तर्पण –

इस दौरान पंडित सुदीप उपाध्याय जी के मार्गदर्शन में मंच के अनुराग तिवारी , शिवचमन सिंह , जितेंद्र देवांगन ने विधिवत रूप से भ्रष्ट अधिकारियों का श्राद्ध तर्पण किया। इस अवसर पर प्रशांत सिंह ठाकुर, अनुराग तिवारी,अभिमन्यु राठौर,जितेंद्र देवांगन,राहुल सेन, सुदीप उपाध्याय,शिव चमन सिंह, कुलदीप सिंह,देवेंद्र सिंह,श्याम यादव,राकेश राठौर,नरेंद्र राठौर,प्रकाश कहरा,अजित पटेल,लक्ष्मीकांत सारथी,रमेश सोनवानी,समर्थ सिंह,किशन श्रीवास सहित अन्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles