छत्तीसगढ़

पति ने पत्नी को छह माह तक बनाया बंधक, बच्चों को करता था परेशान, महिला ने थाने में की शिकायत

बेमेतरा

अपनी ही पत्नी को अपने ही घर में छह माह तक बंधक बनाकर प्रताड़ित किए जाने का मामला आया है। पीड़ित पत्नी ने इस मामले की शिकायत थाने में की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है। घटना जिला मुख्यालय बेमेतरा से 14 किलोमीटर दूर ग्राम नरी का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता किरण साहू ने अपने पति देवीलाल साहू पर आरोप लगाया है कि उनके पति देवी लाल साहू उसे एक कमरे में 6 महीने से भी ज्यादा समय तक बंधक बनाकर रखा और खाने-पीने के लिए पर्याप्त रूप से भोजन तक नहीं दिया। पीड़िता ने शिकायत में यह भी बताया है कि पति देवीलाल का रवैया उसके बच्चे के प्रति भी ठीक नहीं था। वह बच्चे को भी काफी परेशान करता था।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार देवी लाल साहू ने पांच मई 2023 को किरण साहू से शादी किया है। किरण साहू इसके पूर्व देवीलाल साहू के घर में काम करती थी। इसी दौरान देवीलाल साहू ने महिला के साथ अवैध संबंध भी बनाया था। मामले को लेकर चंदनू थाना प्रभारी योगेश अग्रवाल ने कहा कि महिला किरण साहू ने देवीलाल साहू के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Leave a Reply