देश

अस्पताल में भर्ती युवती से बाथरूम में रेप, फार्मेसी में काम करने वाले युवक ने किया वहशीपन, आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़

दिल्ली एनसीआर से सटे अलीगढ़ जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. पीड़िता जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है और यहीं उसका इलाज चल रहा है. इसी दौरान मौका देखकर गुरुवार देर रात वार्ड में भर्ती एक युवती के साथ मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवती के बेड से गायब मिलने पर जब उसकी तलाश की गई तो वह बाथरूम के बाहर रोती हुई मिली. पीड़ित युवती की शिकायत के बाद सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी युवक को मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने रात में ही दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, रात में पीड़िता (22) अचानक अपने बेड से गायब हो गई, जिसके बाद अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सुरक्षा गार्ड सरताज अली और मोहम्मद नदी को लड़की की तलाश करने को कहा. गार्ड पीड़िता को ढूँढ ही रहे थे कि उन्हें अस्पताल के बाथरूम से उसके चीखने की आवाज सुनाई दी. कुछ समय बाद युवती पहली मंजिल पर बने बाथरूम से रोती-बिलखती बाहर आ रही थी. इस दौरान आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया.

मदद के नाम पर वारदात को दिया अंजाम
गौरतलब है कि आरोपी वारिस अस्पताल के सामने स्थित एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था. वह नियमित तौर पर पीड़िता की मदद करने के बहाने पीड़िता के वार्ड में आता रहता थ. वारिस क्वार्सी के महेशपुर फाटक का रहने वाला है. इसके चलते उस पर किसी को कोई शक भी नहीं हुआ और उसने इसी का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता के घरवालों का नहीं है पता
बता दें कि फरीदाबाद की रहने वाली एक युवती (22) को आरपीएफ द्वारा 18 जुलाई को ट्रेन हादसे में घायल हो जाने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. वहीं, गुरुवार रात डॉक्टर मेडिकल कॉलेज का इमरजेंसी में राउंड ले रहे थे. चूँकि उसके माता-पिता का कोई पता नहीं चल सका है, इसलिए अस्पताल ही उसकी देखभाल करता है.

पुलिस मामले की कर रही छानबीन
इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी वारिस को गिरफ्तार कर लिया गया है और सिक्योरिटी गार्ड सरताज की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद मामले की छानबीन की जा रही है.

Related Articles