रायपुर

गर्लफ्रेंड के चक्कर में भिड़े दो आशिक, जमकर हुई मारपीट, चली गोली, क्लब में मची अफरातफरी

रायपुर

राजधानी रायपुर में दो युवक के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर जमकर मारपीट हुई। इतना ही नहीं लाइसेंसी पिस्टल गोली भी चल गई। दरअसल, वीआइपी रोड स्थित एक क्लब में शनिवार रात की पार्टी में पुरानी प्रेमिका को लेकर दो युवक आपस में भिड़ गए। एक युवक ने दूसरे की गाड़ी तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान दूसरे ने तैश में आकर उस युवक पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर इलाकें में अफरातफरी का माहौल बन गया। हालांकि फायरिंग से किसी को चोट नहीं आई है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। जहां क्लब के पार्किंग में गर्लफ्रेंड को लेकर दो युवक आपस में भीड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार, गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल और भाटागांव निवासी रोहित तोमर के बीच राजधानी रायपुर में दो युवक के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर जमकर मारपीट हुई। इतना ही नहीं लाइसेंसी पिस्टल गोली भी चल गई। दरअसल, वीआइपी रोड स्थित एक क्लब में शनिवार रात की पार्टी में पुरानी प्रेमिका को लेकर दो युवक आपस में भिड़ गए।

इसके बाद रोहित तोमर तैश में आकर विकास अग्रवाल गाड़ी को तोड़-फोड़ करने लगा। इस दौरान विकास अग्रवाल अपने पास रखे लाइसेंसी पिस्टल से रोहित की ओर फायरिंग कर दिया। हालांकि इस घटना से जनहानि नहीं हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर रायपुर एएसपी लखन पटले, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन मनोज ध्रुव और सीएसपी क्राईम दिनेश सिन्हा थाना तेलीबांधा की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों आरोपियों मामले में पूछताछ कर गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply