बिलासपुर

दुकान से लौट रही युवती से शादीशुदा युवक ने की गंदी हरकत, लड़की ने भागकर बचाई आबरू, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बिलासपुर : बिलासपुर में दुकान से लौट रही युवती से छेड़छाड़ करने का का मामला सामने आया है। शादीशुदा युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया और काम के बहाने अपने घर बुलाया। मौका पाकर उसने दरवाजा बंद कर दिया और अश्लील हरकतें करने लगा। युवती किसी तरह दरवाजा खोलकर भागी और अपनी आबरू बचाई। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

TI सुनील तिर्की ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 10 बजे गांव की 22 वर्षीय युवती सामान लेने दुकान गई थी। रास्ते में रमेश देवांगन (32) का घर है। युवती दुकान से लौट रही थी। तभी रास्ते में रमेश ने उसे रोक लिया और काम के बहाने अपने घर बुलाया। युवती उसके घर गई, तब युवक ने दरवाजा बंद कर दिया और मौका पाकर उससे छेड़खानी करने लगा। उसकी गंदी हरकतों का युवती ने विरोध किया। फिर किसी तरह दरवाजा खोलकर वह बाहर निकली और भाग कर घर पहुंची। युवती ने इस घटना की जानकारी अपने परिजन व आसपास के लोगों को दी। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

आरोपी की पिटाई करने खोजते रहे गुस्साए ग्रामीण
शादीशुदा युवक की हरकतों को सुनकर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। इस घटना के बाद ग्रामीण उसकी पिटाई करने उसे खोज रहे थे। लेकिन, युवक मौका पाकर भाग निकला। बाद में इस घटना की सूचना थाने में दी गई। पुलिस भी आरोपी युवक की तलाश कर रही है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक के पत्नी व बच्चे कमाने खाने के लिए बाहर गए हैं और वह घर में अकेला रहता है। पुलिस अब उसकी तलाश में जुट गई है।

Related Articles