जांजगीर चांपा

घर से 300 मीटर की दूरी खोखसा रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का कटा हुआ शव

जांजगीर-चांपा। खोखसा रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। मामला नैला चौकी क्षेत्र का है। मरने वाले शख्स की शिनाख्त प्रशांत गुप्ता (57 वर्ष) के रूप में हुई है। ट्रेन से कटकर व्यक्ति का सिर बॉडी से अलग हो गया।

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी नैला पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि फिलहाल आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। इसके लिए परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

्रस्ढ्ढ सुरेंद्र क्षत्रिय ने कहा कि हर दिन की तरह आज भी सुबह 6 बजे प्रशांत गुप्ता पूजा के लिए फूल तोडऩे घर से निकले थे, लेकिन काफी देर तक वो घर नहीं लौटे। इधर 6.45 बजे लोगों ने प्रशांत के शव को रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ पाया। उसका सिर ट्रेन से कट गया था। इसकी सूचना पुलिस और घरवालों को दी गई। शव मृतक के घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला है।

मृतक प्रशांत जांजगीर के नेताजी चौक के पास पान ठेले की दुकान लगाता था। वो वार्ड क्रमांक 18 रमन नगर में पत्नी के साथ रहता था। उसके दोनों बेटे शहर से बाहर नौकरी करते हैं। मृतक के घर के पड़ोस में ही उसके दो भाई अपने परिवार के साथ रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply