जांजगीर चांपा

नगर पालिका क्षेत्र जांजगीर- नैला में 4 दिनों में 16,600 रूपए की वसूली

सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ चालानी की कार्रवाई जारी

जांजगीर-चांपा 
कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला के मार्ग निर्देशन में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ संयुक्त कार्यवाही की जा रही है। इसके लिए राजस्व, पुलिस और स्थानीय निकाय के अधिकारियों का दल गठित किया गया है।

जांजगीर तहसीलदार श्री अतुल वैष्णव ने बताया कि 15 जुलाई से 18 जुलाई तक 4 दिनों में जांजगीर-नैला नगर पालिका क्षेत्र में 104 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर 16 हजार 600 रूपये का अर्थदंड वसूल किया गया । रविवार 18 जुलाई को बिना मास्क वाले 19 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर 4,200 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया । इसके लिए चौक चौराहों में बिना मास्क पहने लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की जा रही है साथ ही कोविड-19 के संक्रमण तथा बचाव के लिए लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है। इसके अलावा कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने तथा उससे निपटने के लिए समुचित उपाय जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे हैं। कोविड संक्रमण की संख्या कम होने के कारण जन सुविधा को ध्यान में रखते हुए लोगों के आवागमन एवं व्यवसायिक गतिविधियों में सशर्त छूट दी गई है।

Related Articles