Advertisement
जांजगीर चांपा

जांजगीर चाम्पा में नारायण चंदेल के आरोप पर भड़के व्यास कश्यप, बीजेपी के आरोप को कश्यप ने किया खारिज

जांजगीर चाम्पा

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान 17 नवम्बर को होना है. लेकिन चुनाव के कुछ घंटा पहले सक्ती जिले के जैजैपुर विधानसभा प्रत्याशियों में आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कांग्रेस को जुआ सट्टा और पैसे की गड्डी में सोने वाला बताया है. हालांकि बीजेपी के आरोप को कांग्रेस नेता ने सिरे से खारिज कर दिया है.

चाल,चरित्र और चेहरे का खेल: कांग्रेस प्रत्याशी व्यास कश्यप बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल ने गंभीर आरोप लगाया है. चंदेल के मुताबिक वे जब समाज के अध्यक्ष थे, तब उन्होंने सामुदायिक भवन का दुरुपयोग किया. इसके अलावा भी उन्होंने शराब दुकान संचालित करने और उसके किराए की राशि में भी गबन किया. इसलिए कुर्मी समाज के लोगों से उन्होंने अपील की है कि उनसे पाई पाई का हिसाब लेना चाहिए.उन्होंने कहा जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है.
कांग्रेस के नेताओं का चाल चरित्र सामने आ रहा है.

नारायण को व्यास की सलाह: कांग्रेस प्रत्याशी व्यास कश्यप ने कहा कि, चुनाव आते जाते रहते हैं. हर किसी को जीत सुनिश्चित करने का अधिकार है. लेकिन उन्होंने कहा कि, किसी के आचरण पर सवाल उठाना गलत है. कश्यप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार और वोट बैंक की राजनीति करार दिया. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल को अनुशासन वाली राजनीति करने की सलाह दी. साथ ही व्यास कश्यप ने कहा कि वे इस मामले को मानहानि के दायरे में लेकर जाएंगे.

जांजगीर चाम्पा में जबरदस्त मुकाबला: 17 नवंबर को दूसरे फेज की वोटिंग होगी. इसके लिए जिले में प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है. कांग्रेस प्रत्याशी व्यास कश्यप और बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल के बीच जबरदस्त मुकाबला है. अब दोनों प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपन में जुट गए हैं. जनता से वोट की गुजारिश कर रहे हैं. अब 3 दिसंबर को जब नतीजे आएंगे तो पता चलेगा कि, जनता ने किसे अपना प्रतिनिधि चुना है.

Related Articles

Leave a Reply