Advertisement
रायपुर

राजस्थान के बाद तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के रण में भूपेश बघेल, करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार

रायपुर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे. सीएम भूपेश बघेल तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के पक्ष में जमकर प्रचार करेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान में डटी हुई है. आज भी उनकी तेलंगाना में कई सभाएं है. पीएम मोदी भी आज से तेलंगाना दौरा कर कई सभाओं को संबोधित करेंगे.

तेलंगाना में सीएम भूपेश बघेल: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वोटिंग जारी है. राजस्थान की 199 सीटों पर 1863 उम्मीदवारों के लिए मतदान हो रहा है. सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है. 9 बजे तक लगभग 8 प्रतिशत मतदान हुआ है. राजस्थान में आचार संहिता लगने से पहले 23 नवंबर तक सीएम भूपेश बघेल ने राजस्थान के अलग अलग जिलों में चुनाव प्रचार और रोड शो किया और कांग्रेस को जिताने की अपील राजस्थान की जनता से की. शनिवार से छत्तीसगढ़ सीएम तेलंगाना में प्रचार में शामिल होंगे.

राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला. सीएम भूपेश बघेल ने राजस्थान में भाजपा के लगे होर्डिंग पर तंज कसा. दरअसर राजस्थान में भाजपा ने 450 रुपये में गैस सिलेंडर मिलने की होर्डिंग लगाई है. इसे लेकर भूपेश ने कहा कि प्रधानमंत्री तो पूरे देश का होता है, फिर वह राज्यों की जनता के साथ भेदभाव कैसे कर सकता है? मोदी जी की गलत नीतियों के कारण देशवासी महंगाई से त्रस्त हैं यह तो उन्होंने स्वयं ही स्वीकार कर लिया है. अगर “मोदी की गारंटी” है तो पूरे देश में ₹450 में सिलेंडर दे दीजिए, जनता को केंद्र सरकार के प्रकोप से कुछ तो राहत मिलेगी.

Related Articles

Leave a Reply