छत्तीसगढ़

भिलाई में चाय में नशीली दवा मिलाकर पहले किया रेप फिर बनाया वीडियो

दुर्ग भिलाई

भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में सेलून चलाने वाली महिला के साथ रेप की घटना हुई है. आरोपी ने चाय में नशीली दवा मिलाकर महिला का रेप किया. उसका वीडियो भी बनाया और उसे धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया. परिजनों से मिलाने घर ले गया था आरोपी: पीड़िता ने इसकी शिकायत भिलाई स्मृति नगर चौकी में की. पीड़िता ने बताया “उसकी सेलून दुकान है. उसके यहां काम करने वाले सहकर्मी ने 2020 में आरोपी से परिचय कराया था. इसके बाद इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. इस बीच 12 नवंबर की शाम उसे परिजनों से मुलाकात कराने के बहाने अपने घर ले गया, जहां ताला लगा हुआ था. पूछने पर आरोपी ने 10-15 मिनट में परिजनों के आने की बात कही और घर में बैठकर दोनों परिजनों का इंतजार करने लगे.”

नशीली चाय पिलाकर किया रेप: पीड़िता ने आगे बताया “आरोपी ने महिला को चाय बनाकर दी, जिसमें नशीली दवा मिली थी. चाय पीते ही उसे चक्कर आने लगा. जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ अनाचार किया और वीडिया भी बना लिया. नशा कम होने पर उसने विरोध किया और थाने में शिकायत की बात कही. जिस पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. आरोपी ने बाद में उसे शादी का झांसा भी दिया और 2 साल तक संबंध बनाता रहा. जब वह शादी से मुकर गया तो पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर: भिलाई स्मृति नगर चौकी प्रभारी नवीन सिंह राजपूत ने बताया कि पीड़ित महिला ने 3 जनवरी 2024 को आरोपी के खिलाफ स्मृति नगर पुलिस थाना में केस दर्ज कराया. शिकायत मिलने के बाद से आरोपी की तलाश चल रही थी. 12 फरवरी 2024 को आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply