जांजगीर चांपा

तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों ने दम तोड़ा, मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को ट्रक ने कुचला, मौत

​​​​​​​जांजगीर/सुरेन्द्र सोनी

बलोदा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक बुजुर्ग सहित 3 लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों ने दम तोड़ दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर मारने के बाद बोलेरो खेत में जा घुसी, वहीं बाइक में आग लग गई। दूसरी ओर मॉर्निंग वॉक पर निकले एक बुजुर्ग को ट्रक ने कुचल दिया। दोनों ही हादसे बलोदा थाना क्षेत्र में हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, पंतोरा निवासी सागर बसोढ़ (22) पुत्र राजू बसोड़ अपने साथी प्रकाश कुम्हार (20) पुत्र रामगोपाल के साथ बाइक से मछली बीज लेने बलौदा जा रहे थे। अभी वे खिसोरा बस स्टैंड के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों उछलकर बाइक से दूर जा गिरे। इससे माके पर प्रकाश की मौत हो गई। सागर को अस्पताल ले जाया गया, वहां उसने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो अनियंत्रित होकर खेत में जा घुसी। वहीं बाइक में भी आग लग गई। जब तक उस पर काबू पाया जाता, बाइक जलकर खाक हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ पटवारी भी मौके पर पहुंच गई। बोलेरो सवारों को भी चोटें आई हैं। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर रही है। वहीं प्रशासन की ओर से दोनों युवकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए सहायता राशि दी गई है।

वहीं दूसरी घटना ग्राम बुढगहन में हुई। स्थानीय निवासी हरिहर दास (75) सुबह करीब 7 बजे घर से टहलने के लिए निकले थे। उसी समय बलौदा की ओर से आ रहे ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। तहसीलदार ने प्रशासन की ओर से 25 हजार और ट्रक मालिक से 25 हजार रुपए बुजुर्ग के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाई।

Related Articles