Advertisement
कोरबा

शरीर पर छोड़े जख्म के निशान: वांछित आरोपी की जगह उसके भाई को पकड़ लाई कोरबा पुलिस, कमरे में बदं कर की पिटाई

कोरबा

दर्री थाना के प्रभारी प्रशिक्षु अधिकारी अविनाश कंवर ने एक कथित बेकसूर युवक पर अपना गुस्सा उतार दिया। इतना ही नहीं उसकी बुरी तरह से पिटाई भी की। दर्री थाना प्रभारी पर क्रूरता का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने उन्हें मनोरोगी तक करार दे दिया। बताया गया कि महिला संबंधी अपराध के मामले में दर्री पुलिस को आरोपी नहीं मिला तो उसके भाई को ही पकड़कर के लाये और कमरे में बदं कर जमकर पिटाई कर दी। इस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है।

एरिगेशन कालोनी निवासी पीड़ित ने बताया कि थाना प्रभारी अविनाश कंवर ने भाई के न मिलने पर प्रभारी और पुलिस कर्मियों ने उसके साथ पिटाई की है। पीड़ित के पीठ और कमर के नीचे गंभीर चोट दिख रही है। पीड़ित के भाई के नाम से एक महिला ने शिकायत की थी। शराब पीकर पीड़ित का भाई गाली गलौज कर रहा था। पीड़ित ने बताया कि उसने आरोपी का घर तक दिखाने में पुलिस को सहयोग किया था।

पीड़ित की मानें तो उसकी भाई को पकड़ने पुलिस आई हुई थी। नहीं मिलने पर उसे लेकर गए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। उसे पुलिस के द्वारा इतना मारा गया। पूरे शरीर पर जख्म के निशान है। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान युवक ने शौच तक कर डाला। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक और उसका भाई आदतन बदमाश है और इलाके में काफी दहशत फैला कर रखे हुए हैं। युवतियां उन्हें देखकर घर से नहीं निकलती। इसी मामले में एक पीड़ित परिवार ने पीड़ित के भाई के खिलाफ थाने में शिकायत करने पहुंचे थे। जिसके आधार पर पुलिस उसे पकड़ने गई हुई थी।

इस मामले में कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि इस मामले में प्रशिक्षु डीएसपी और दर्री टीआई अविनाश कंवर को एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अटैच कर दिया। वहीं इस मामले में टीआई को तत्काल प्रभाव से दर्री थाने से हटा दिया गया है और मामले की जांच कोरबा एएसपी यूबीएस चौहान को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related Articles

Leave a Reply