Advertisement
छत्तीसगढ़

नाबालिग पर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, पीड़ित का इलाज जारी, 3 आरोपी फरार

गौरेला पेंड्रा मरवाही

जिले के पेण्ड्रा में 14 साल के नाबालिग बच्चे को तीन आरोपियों ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. परिजनों ने पीड़ित नाबालिग को इलाज के लिए पेण्ड्रा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है.

नाबालिग को जिंंदा जलाने की कोशिश: घटना पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के दुबटिया तिराहे का है. पीड़ित नाबालिग का नाम ओमप्रकाश भरिया है. पीड़ित ने बताया, “सोमवार की शाम दुबटिया के एक होटल में बैठा हुआ था. तभी वहां पेण्ड्रा निवासी अंशु, छपरा टोला निवासी जोलु भरिया, दुबटिया निवासी लाला कश्यप उसके पास आए और उसे जबरदस्ती अपने साथ पास के राइस मिल में ले गए. वहां मेरे ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा दिया. आग में झुलसते देख तीनों दहशत में आ गए और आग बुझाने का प्रयास किया. आग पर काबू पाने तक काफी झुलस गया था. उसके बाद मेरा कपड़ा उतार कर तीनों भाग गए.”

नाबालिग की हालत खतरे से बाहर: इस घटना के बाद आग में झुलसा नाबालिग किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिजनों को पूरी बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने पीड़ित को इलाज के लिए पेंड्रा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल, नाबालिग की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुरानी रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम: एसडीओपी पेण्ड्रा श्याम कुमार सिदार ने बताया, दुबतिया के नाबालिग लड़के को दो-तीन अज्ञात लड़कों ने ज्वालनशील पदार्थ डालकर जलाने की कोशिश किए हैं. इनके बीच आपस में किसी विवाद होने की जानकारी मिली है. इसी वजह से यह घटना घटित हुआ है. ऐसा पीड़ित का कहना है. अभी पूरा बयान लेने और जांच पड़ताल करने के बाद पूरा खुलासा होगा.”

“अभी पीड़ित अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है. हम जांच कर रहे हैं, जांच के बाद आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किया जाएगा.” – श्याम कुमार सिदार, एसडीओपी, पेंड्रा

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस: जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने पीड़ित और परिजनों का बयान ले लिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस तानों आरोपियों की पतासाजी कर रही है और घटना की तफ्तीश में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply