छत्तीसगढ़

बेमेतरा में रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत

बेमेतरा

जिले के चोरभट्ठी बाईपास में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन की ठोकर से यह हादसा हुआ है. ठोकर मारने वाला वाहन मौके से फरार है. सूचना मिलने पर बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

अज्ञात वाहन की ठोकर से हुआ हादसा: दरअसल, पूरी घटना बेमेतरा के चोरभट्ठी बाईपास की है. बीती रात करीब 1 से 2 बजे के बीच अर्जुनी गांव के तीन युवक बंधी गांव से वापस आ रहे थे. तभी चोरभट्ठी बायपास मोड़ में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को ठोकर मार दी. जिससे अर्जुनी गांव निवासी तीनों युवक कोमल साहू, मुकेश साहू और रवि यादव की मौके पर ही मौत हो गई.

फरार वाहन की तलाश में जुटी पुलिस: राहगीरों ने बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना में इस हादसे की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव बरामद किया. बेमेतरा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हिट एंड रन और संबंधित धाराओं में केस दर्ज जांच पड़ताल शुरू की है. हादसे के बाद से फरार वाहन का अब तक पता नहीं चल पाया है.

मृतकों में 2 सगे भाई शामिल: बेमेतरा सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार, मृतक कोमल साहू और मुकेश साहू दोनों सगे भाई हैं. वहीं रवि यादव अर्जुनी गांव का ही निवासी है. तीनों अपने मित्र की बारात में शामिल होने बंधी गांव गए हुए थे. देर रात शादी समारोह से तीनों अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान तीनों हादसे के शिकार हो गए.

बायपास मोड़ में ब्रेकर नहीं होने से हादसा: बेमेतरा शहर में भारी वाहनों के प्रवेश रोकने के लिए लोलेसरा बैजी से लेकर चोरभट्टी तक बाईपास सड़क का निर्माण किया गया है. लेकिन सड़क कई गांव और लिंक रोड से होकर गुजरती है, जहां ब्रेकर नहीं बनाया गया है. जिसकी वजह से लगातार लोग हादसे का शिकार होते हैं. बीती रात हुई सड़क हादसा भी ब्रेकर नहीं होने की वजह से हुई है. अनियंत्रित तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में लिया है.

Related Articles

Leave a Reply