Advertisement
छत्तीसगढ़

पीएम मोदी के आरोपों पर सचिन पायलट का पलटवार, कहा मंगलसूत्र और मुसलमान ही बीजेपी का सहारा

सरगुजा

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने सरगुजा का दौरा किया.इस दौरान सचिन पायलट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर पलटवार किया है.सचिन पायलट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों को गलत बताया. सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में पहला ऐसी बार हो रहा है कि विपक्ष सरकार के ऊपर नहीं बल्कि सत्ताधारी दल विपक्ष पर आरोप लगा रहा है.सचिन पायलट ने कहा कि हमारा मेनिफेस्टो छपा हुआ है. हमने तो किसान की, नरेगा की, मजदूर की, निवेश की, चिकित्सा और शिक्षा की बात की है. भारतीय जनता पार्टी को जब कुछ सूझता नही है तो वो मंगलसूत्र, मुसलमान, हिंदू जैसी बातें करते हैं.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने हेरिटेन्स टैक्स लागू करने का आरोप भी कांग्रेस पर लगाया था, इस पर सचिन पायलट ने कहा ” ये कहां लिखा है, 55 साल इस देश में कांग्रेस पार्टी को शासन करने का मौका मिला. कभी छीना क्या किसी का मंगल सूत्र. जमीन किसानों को दी है, नरेगा का कानून लेकर आए हैं, गरीबी हटाओ का नारा इंदिरा गांधी जी ने दिया था. राजीव गांधी जी आईटी टेक्नोलॉजी लेकर आए. देश के अंदर सिर्फ नकारात्मक प्रचार करना शोभा नहीं देता, खासकर उन लोगों को जो बड़े पदों पर बैठे हैं. हमारा मानना है कि देश सबका है बराबर का अधिकार है. देश चलेगा संविधान से, संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करने का केंद्र सरकार की कोशिशें हैं, लेकिन देश मजबूत है, इसका जवाब जनता देगी.

” बीजेपी बात करें खाद की, फसल की, बिजली की, पानी की रोजगार की वो चर्चा होती नही है. छत्तीसगढ़ में पिछली सरकार में जो चावल मिलता था वो आधा हो गया है. ये लोग प्रचार का जो मुद्दा है वो जज्बाती मुद्दों की तरफ मोड़ना चाहते हैं ताकि हो रियल इशूज हैं उससे लोगों का ध्यान भटक जाए” सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी

Related Articles

Leave a Reply