जांजगीर चांपा

जांजगीर के सूने मकान में चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों के गहने और नकदी पार

जांजगीर-चांपा

जांजगीर चांपा के वार्ड नंबर 19 में चोरों ने सूने मकान में धावा बोला. इस दौरान चोरों ने एसईसीएल से रिटायर्ड कर्मचारी के घर से सोने चांदी के जेवर समेत ढाई लाख रुपये कैश पार कर दिए. चोरी की सूचना अगले दिन जब परिजनों को हुई तो इसकी शिकायत पुलिस में की गई. जिसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से चोरों की तलाश तेज कर दी है.

सूने मकान में चोरों ने किया हाथ साफ : आपको बता दें कि डेढ़ साल पहले एसईसीएल से रिटायर होकर राजकुमार तिवारी वार्ड क्रमांक नौ में रहने आए थे. इसी दौरान उनके परिवार में कुछ मेहमान आए,जिनके साथ परिवार के सदस्य कोरबा चले गए. राजकुमार अपने परिवार को लेने के लिए गुरुवार सुबह 6 बजे मकान में ताला लगाकर कोरबा के लिए रवाना हुए. शुक्रवार सुबह जब वो अपने परिवार के साथ वापस जांजगीर लौटे तो उन्हें मकान का ताला टूटा मिला. मकान के अंदर कमरे में लगे दरवाजे की कुंडी भी टूटी मिली. इसके बाद जब परिवार कमरे के अंदर गया तो उनकी आंखें फटी रह गई.क्योंकि अलमारी के अंदर रखे जेवर और नकदी पार हो गए थे.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस : राजकुमार तिवारी ने घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की. डॉग स्क्वॉड की टीम को मौके पर बुलाया गया. पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.साथ ही साथ इस चोरी का पर्दाफाश करने के लिए सायबर टीम की भी मदद ली जा सकती है.

”सूने मकान में हुई चोरी की घटना को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे लंबे समय से रेकी की जा रही थी. घर में रखे सामान से ही ताला तोड़ा गया और चोरी की गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ टेक्निकल टीम की मदद से चोरों को पकड़ने में जुटी है.”- प्रवीण द्विवेदी, टीआई कोतवाली

आपको बता दें कि जांजगीर चांपा में इससे पहले भी चोरी की वारदातें हुई थी. पिछली बार भी सूने मकानों को निशाना बनाया गया था. लेकिन तब पुलिस ने चोरों को समय रहते धर दबोचा था.उम्मीद है कि इस बार भी चोरों को जल्द पकड़कर उनके असली जगह पर पहुंचाया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply