Advertisement
छत्तीसगढ़

12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी, तीन अंक कम आने पर लगाई फांसी

जगदलपुर

कल सोमवार को जारी हुए सेंट्रल बोर्ड आफ सेकेंडरी एजुकेशन के नतीजों के बाद जगदलपुर में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। जारी नतीजों में छात्रा पूरक आ गई थी। जिससे वह काफी तनाव में थी और उसने अपनी चुनरी से पंखे में फांसी लगाकर जान दे दी। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार जगदलपुर के बोधघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीया छात्रा हर्षिता सोनी बारहवीं कामर्स की छात्रा थी। कल जारी नतीजों में वह एक विषय में तीन नंबर से पूरक आ गई थी। पूरक आने के बाद वह तनाव में थी और खुद को कमरे में बंद कर लिया। काफी देर तक जब छात्रा बाहर नहीं आई तो परिजनों ने आवाज दिया। पर कोई आवाज नहीं मिलने पर दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे तो देखा कि छात्रा ने फांसी लगा ली थी। परिजन छात्रा को फंदे से उतर कर अस्पताल लेकर गए पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची बोधघाट पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि छात्रा एक विषय में तीन नंबरों से पूरक आ गई थी। जिसके चलते वह तनाव में थी और कमरे में अपने चुनरी से फंदा बना पंखे से लटक गई। छात्रा के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply